Rtfx - विदेशी मुद्रा की समीक्षा - डॉट


रीयलटाइम फॉरेक्स (आरटीएफएक्स लिमिटेड) - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा आरटीएफएक्स लिमिटेड, द कॉर्नरस्टोन कॉम्प्लेक्स, 16 सितंबर स्क्वायर, मोस्टा, एमएसटी 1180, माल्टा - माल्टा में यूरोपीय संघ के टेलीफोन नंबर 00 356 23 31 00 00 फैक्स 00 356 21 41 24 58 आरटीएफएक्स लिमिटेड की स्थापना मार्च 200 9 में हुई थी, जब रीयलटाइम फॉरेन एसए ने स्विट्जरलैंड के बैंकिंग नियमों में बदलाव के बाद दो संस्थाओं में अपनी गतिविधियों को विभाजित करने का फैसला किया। RTFX लिमिटेड एक ब्रोकरडाइलर लाइसेंस रखता है और अप्रैल 200 9 से एमएफएसए द्वारा नियंत्रित किया जाता है। रीयलटाइम फॉरेक्स एसए को जनवरी, 2000 में गे के भागीदारों द्वारा खुद बनाया गया था, 1 99 5 से स्विट्ज़रलैंड में स्थापित एक स्विस आधारित कंपनी ग्लॉसर एआईपी सिई और स्विट्ज़रलैंड के पहले ऑनलाइन मार्केट मेकर विदेशी मुद्रा के लिए स्विट्जरलैंड के जिनेवा स्थित ब्रोकर रीयल टाइम फॉरेक्स ने निवेशकों को नौ साल के दौरान विदेशी मुद्रा व्यापारिक अनुभव के साथ 24 घंटे की ऑनलाइन व्यापार की सुविधा प्रदान की है। आज, आरटीएफएक्स लिमिटेड यूरोपीय नियमों के तहत संचालित एक वित्तीय कंपनी है। यह प्रौद्योगिकी विकास इकाई से अलग हो गया था, जो जिनेवा में रहे और वर्तमान में रीयलटाइम फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीज एसए के तहत काम कर रहा है। इसके तीन मालिकाना व्यापार सॉफ्टवेयर के साथ स्विट्जरलैंड में विकसित और रखरखाव के साथ, RTFX Tradertrade RTFX वेब Tradertrade और आरटीएफएक्स मोबाइल, आरटीएफएक्स लिमिटेड विदेशी मुद्रा और सीएफडी के लिए किसी भी बाजार की स्थितियों के तहत अपने ग्राहकों को लगातार तरलता और तंग, आक्रामक व्यापार फैलता है। दोनों डेमो खाते और वास्तविक खाते पर। इसकी स्विस जड़ों की वजह से आरटीएफएक्स लिमिटेड ने इस तरह के अंतरराष्ट्रीय ऑपरेशन के लिए कुछ कंपनियों में से एक अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन और इतालवी बोलने वाले बाजारों को पूरा किया है। तिथि करने के लिए, ब्रोकर रीयलटाइम फॉरेक्स के हजारों व्यापारियों ने परीक्षण किया है कि 120 से अधिक देशों में आरटीएफएक्स लिमिटेड के व्यापारिक सॉफ्टवेयर और ग्राहक विदेशी मुद्रा और सीएफडीएस व्यापार करने के लिए हर दिन सिस्टम का उपयोग करते हैं। निवास, विनियमन, और कंपनी प्रबंधन संरचना: वास्तविक समय विदेशी मुद्रा एसए जनवरी 2000 में स्विटज़रलैंड में स्थापित किया गया था। रीयलटाइम विदेशी मुद्रा स्विस कानून और सभी लागू नियमों के अधीन है कंपनी के प्रबंधकों को साइट पर कहा गया है, और कार्यालय का पता भी उल्लेख किया गया है। हमारी वेबसाइट पर विदेशी मुद्रा दलाल रिटाइम फॉरेक्स प्रोफाइल पेज पर आप अन्य व्यापारियों द्वारा विदेशी मुद्रा लाइव समाचारों और समीक्षाओं को पढ़ सकते हैं और ब्रोकर के साथ अपने व्यक्तिगत अनुभव की अपनी व्यक्तिगत समीक्षा भी लिख सकते हैं। रीयलटाइम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सूचना आरटीएफएक्स की समीक्षा आरटीएफएक्स एक बहुत अच्छी कंपनी है मुझे इसकी डेमो प्रतियोगिता में 6 वें पायदान मिला है और इस प्रकार मुझे इस शर्त पर 1000 EUR मूल्य का एक खाता दिया गया है कि अगर मैंने इस खाते का इस्तेमाल किया है, तो मुझे इस लाभ को वापस लेने का अधिकार होगा। 20 मई 2010 को, मेरा खाता खोला और 1000 यूरो के साथ श्रेय दिया गया। मैंने इस राशि का इस्तेमाल व्यापार के लिए किया जो कि यूरो 1100 का लाभ उठा। 2 जुलाई 2010 को, मैंने आरटीएफएक्स से मुझे 1000 EUR 1000 यूरो के अपने लाभ से बाहर भेजने के लिए कहा मेरा बैंक खाता 6 जुलाई, 2010 को 1000 प्राप्त हुआ। जैसा कि मैं आरटीएफएक्स की वजह से बहुत खुश हूं क्योंकि पुरस्कार विजेताओं को देने की अपनी प्रतिबद्धता को मानने से वे अपने 20 में शीर्ष स्थिति धारकों को पुरस्कार के रूप में दिए गए खातों का उपयोग करते हुए पैसे वापस लेते हैं। मासिक प्रतियोगिता इस सुखद अनुभव की वजह से मुझे आरटीएफएक्स के साथ व्यापार करना पड़ता है, मुझे यह बताने की जगह नहीं है कि आरटीएफएक्स सबसे अच्छी कंपनियों में से एक है। चौधरी मुहम्मद हारून ओझरे, चकवाल, पाकिस्तान टैग: आरटीएफएक्स समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं, ऑनलाइन वर्तमान में 41 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा के लिए गैर वैध

Sygnaly - विदेशी मुद्रा - 60062

सूचकांक विदेशी मुद्रा पीडीएफ